मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान 28 अप्रैल को बरनाला में रैली को संबोधित करेंगे: मीत हेयर

Advertisement
Advertisement
Spread information

मुख्यमंत्री दो साल में किए गए कार्यों का रखेंगे हिसाब-किताब, विरोधियों की पंजाब विरोधी सोच को करेंगे बेनकाब

हरिंदर निक्का, बरनाला, 27 अप्रैल 2024
           लोकसभा चुनाव में संगरूर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरमीत सिंह मीत हेयर के चुनाव प्रचार को शिखर तक पहुंचाने के लिए 28 अप्रैल को बरनाला के मैरीलैंड पेरिस में दोपहर को आयोजित रैली में मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री ‘सांसद में वी भगवंत मान’ अभियान और 13-0 के लक्ष्य को हासिल करने के लिए दो साल में सरकार के कामकाज का लेखा-जोखा रखने के साथ-साथ विरोधियों की पंजाब विरोधी मानसिकता को भी उजागर करेंगे।
         आज यहां प्रेस को जारी एक बयान में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री मीत हेयर ने कहा कि पंजाब को फिर से रंगला, हंसाता और खेलता हुआ प्रदेश बनाने में मुख्यमंत्री स.भगवंत सिंह मान की बड़ी भूमिका है। आम आदमी पार्टी को संगरूर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं पर बहुत गर्व है क्योंकि उन्होंने भगवंत सिंह मान को दो बार संसद भेजकर राज्य में वैकल्पिक राजनीति की शुरुआत की है।
          मीत हेयर ने कहा कि पंजाब सरकार ने दो साल में रिकॉर्ड काम किए हैं, 300 यूनिट प्रति माह मुफ्त बिजली, स्कूल ऑफ एमिनेंस, आम आदमी क्लीनिक के अलावा निजी थर्मल पावर प्लांट खरीदने का काम किया है। नहरों का पानी टेल तक पहुंचाया, फसलों के मंडीकरण में सुधार किया और धान के मौसम के दौरान किसानों को बिजली प्रदान की। 14 टोल प्लाजा बंद किए, युवाओं को 43000 से ज्यादा नौकरियां दीं। एक विशेष खेल नीति बनाई जिससे पंजाब ने एशियाई खेलों में 72 साल के रिकॉर्ड तोड़ दिए। उन्होंने कहा कि पंजाब को बदनाम करने वाली पार्टियों के पास सरकार के खिलाफ बोलने के लिए एक भी मुद्दा नहीं है।
Advertisement
Advertisement
error: Content is protected !!